Shahrukh khan की फिल्म क्यों फ्लॉप करवाना चाहती थी गौरी खान, वजह है खास

 WhatsApp GroupJoin Now

गौरी खान की इच्छा थी कि Shahrukh khan की सभी फिल्में असफल हो जाएं और उन्हें दिल्ली में वापस जाने का अवसर मिले।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now

बॉलीवुड के बादशाह Shahrukh khan, जो आज करोड़ों लोगों के दिलों में बसे हुए हैं, ने अपनी मेहनत और प्रतिबद्धता से एक शानदार करियर बनाया है। लोग उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हालांकि, इस मुकाम तक पहुँचने में उन्होंने कई संघर्षों का सामना किया है। उनकी पत्नी, गौरी खान, ने एक समय पर इस इच्छा की थी कि शाहरुख की सारी फिल्में फ्लॉप हों और वह वापस दिल्ली लौट जाएं। यहां हम जानेंगे कि इसके पीछे की वजहें क्या थीं।

Shahrukh khan कि पत्नी ने किया कुछ ऐसा: जानकर दंग रेह जायेंगे आप...  Photo Credit Twitter
Shahrukh khan कि पत्नी ने किया कुछ ऐसा: जानकर दंग रेह जायेंगे आप… Photo Credit Twitter

Shahrukh khan कि पत्नी ने किया कुछ ऐसा:

गौरी खान, जिन्होंने शादी से पहले ही महान बॉलीवुड स्टार Shahrukh khan के साथ अपने जीवन की यात्रा शुरू की, ने एक इंटरव्यू में खोलकर बताया कि वह एक समय में चाहती थीं कि उसके पति की सारी फिल्में फ्लॉप हों और वह दिल्ली वापस जा सके। शाहरुख ने मुंबई में अपनी करियर की शुरुआत की थी और उन्हें तब कोई पहचान नहीं थी। गौरी ने बताया, “मैं शुरू में चाहती थी कि शाहरुख की सारी फिल्में फ्लॉप हों और हम दिल्ली वापस लौट आएं। मुझे ऐसा लगता था कि अगर उनकी फिल्में फ्लॉप हो जाएंगी तो हम दिल्ली वापस लौट आएंगे। दरअसल, उस समय मैं सिर्फ 21 साल की थी और उस उम्र में आप चीजों को इतना सही से नहीं समझ पाते हैं।”

WhatsApp Group (Join Now) Join Now

यह भी पढे: तिरुपति: Dhanush की फिल्म की शूटिंग में रुकावट, क्या इस वजह से मिली परमिशन में बदलाव?

गौरी खान: एक अद्वितीय पहचान, जो सिर्फ इंटीरियर डिजाइनिंग में ही नहीं, बल्कि फिल्म प्रोडक्शन में भी शानदारता की ऊंचाइयों तक पहुंची है।

गौरी खान, एक अद्वितीय इंटीरियर डिजाइनर और फिल्म प्रोड्यूसर, नहीं सिर्फ बॉलीवुड के बादशाह Shahrukh khan की पत्नी हैं, बल्कि उनकी शक्तिशाली प्रतिष्ठा और संवाददात्रीत्व से भी पहचान बना रखी है। उन्होंने ‘मन्नत’, मुंबई के एक आलीशान बंगले का अद्वितीय डिज़ाइन किया है, जो उनकी अद्वितीयता और स्वर्गीय स्वीकृति को दर्शाता है। गौरी के परिकल्पनाशील और कला से भरपूर दृष्टिकोण ने उन्हें एक विशेषज्ञ इंटीरियर डिजाइनर के रूप में पहचान दिलाई है, जिसके परिणामस्वरूप मन्नत नामक उनके आवास को कार्यांकुशलता का प्रतीक माना जाता है।

Please follow and like us:
 WhatsApp GroupJoin Now

1 thought on “Shahrukh khan की फिल्म क्यों फ्लॉप करवाना चाहती थी गौरी खान, वजह है खास”

Comments are closed.