तिरुपति: Dhanush की फिल्म की शूटिंग में रुकावट, क्या इस वजह से मिली परमिशन में बदलाव?

 WhatsApp GroupJoin Now

Dhanush की फिल्में हमेशा दर्शकों का ध्यान आकर्षित करती हैं और एक्टर ने अपने नए प्रोजेक्ट्स के साथ फैंस के बीच उत्साह बनाए रखा है। हालांकि, इस बार उन्हें नए शूट के दौरान कुछ मुश्किलें आई हैं।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now

नई दिल्ली: Dhanush, एक सुपरस्टार जो हमेशा अपनी उच्च-गुणवत्ता वाली फिल्मों के लिए चर्चा में रहते हैं, इन दिनों अपनी कई नई परियोजनाओं के बारे में बातचीत में हैं। हाल ही में रिलीज हुई ‘कैप्टन मिलर’ ने दर्शकों को अपनी शानदार कला से प्रभावित किया और बॉक्स ऑफिस पर भी धूम मचाई। इसके बाद, वे अपनी आगामी फिल्म ‘डी 51’ की तैयारी में व्यस्त हैं, जिसमें वे डायरेक्टर शेखर कमुला के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। शूटिंग का हिस्सा तिरुपति था, लेकिन अचानक पुलिस ने शूटिंग की परमिशन को रद्द कर दिया है, जिसके चलते शूटिंग में रुकावट आ गई है। टीम इस मुद्दे को हल करने के लिए प्रयासरत है।

Dhanush_Dhanush की फिल्म की शूटिंग में रुकावट_digidekho.com Photo Credit: Twitter
Dhanush की फिल्म की शूटिंग में रुकावट: जानिये ऐसा क्या हुआ जिसके कारण शूटिंग रुक गई… Photo Credit: Twitter

रास्ता बाधित है, यातायात में अफसोस:

फिल्म की शूटिंग के चलते यातायात में बढ़ रही बाधा के कारण, प्रशासन ने अचानक फिल्म की शूटिंग की अनुमति को रद्द करने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्माताओं ने तिरुपति पहाड़ी की तलहटी में अलबिरी क्षेत्र में फिल्म की शूटिंग की शुरुआत की थी, जिससे वाहनों को दूसरे रास्ते पर मोड़ना पड़ा और इसके कारण यातायात में परेशानी होने लगी। टीम अब इस मुद्दे को हल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now

यह भी पढे: Shahrukh khan की फिल्म क्यों फ्लॉप करवाना चाहती थी गौरी खान, वजह है खास

इन सितारों को फिल्म में होगा जलवा:

साफ है कि ‘डी 51’ में Dhanush के साथ, रश्मिका मंदाना और नागार्जुन अक्किनेनी जैसे विशेष सितारे भी लीड रोल में बड़ी पर्दे पर दिखेंगे। इस चर्चा में, यह तीनों सितारे पहली बार एक ही फिल्म में साथ काम कर रहे हैं, जो फिल्म को और भी महत्वपूर्ण बनाता है। फिल्म को हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़, और मलयालम भाषाओं में भी प्रस्तुत किया जाएगा, जिससे इसकी व्यापक लोकप्रियता का आभास होता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स की योजना है कि फिल्म को 2025 में सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जाएगा।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now

इन फिल्मों ने किया है Dhanush को चर्चा का केंद्रबिंदु:

दूसरी ओर, Dhanush का वर्क फ्रंट इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट्स से भरा हुआ है। वह वर्तमान में ‘डी 50’ पर काम कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने निर्देशन और लेखन का दायित्व संभाला है। इसके अलावा, ‘Nilavuku En Mel Ennadi Kobam’ शीर्षक की एक और फिल्म पर भी उनका ध्यान है, और उन्हें इस फिल्म के निर्माता के रूप में देखा जा रहा है

Please follow and like us:
 WhatsApp GroupJoin Now

1 thought on “तिरुपति: Dhanush की फिल्म की शूटिंग में रुकावट, क्या इस वजह से मिली परमिशन में बदलाव?”

Comments are closed.